आपके रूम को परफेक्ट लुक देंगी ये Bed Sheets, आप भी करें ट्राई


हर कोई चाहता है की उनका घर हमेशा सुंदर और आकर्षक दिखे। जिसके चलते वो घर की बड़ी से छोटी चीज़ों का ध्यान रखना जरूरी है। वैसे तो हम अपने पुरे घर की अच्छे दे देखभाल करते हैं लेकिन अगर हम बात करें सिर्फ हमारे कमरों की तो हम रूम्स को सुंदर बनाने के लिए डेकोरेशन करते हैं लेकिन हम अपने बैड के लिए परफेक्ट चादर का चुनाव नहीं कर पाते हैं। जिससे हमारे रूम की लुक्स पर काफी असर पड़ता है। इसी के चलते आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप बेड के लिए परफेक्ट चादर का चुनाव कर सकेंगे। तो आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में-


फैब्रिक का रखें ध्यान: सबसे बड़ी और पहली बात होती है फैब्रिक का सही सिलेक्शन करना। यह इसलिए जरूरी होता है कि क्योंकि बेडशीट का कपड़ा आपके शरीर के संपर्क में आएगा इसलिए चादर का सिर्फ सुंदर होना नहीं बल्कि कंफर्टेबल होना भी जरूरी है। इस लिहाज से कॉटन की चादर बेस्ट फिट कही जा सकती है। कॉटन न सिर्फ स्किन के अगेंस्ट कंफर्टेबल रहता है बल्कि यह ब्रिदेबल फैब्रिक भी माना जाता है, जो नमी इकट्ठा नहीं करता।
Marie Bed Set - Purple (With images) | Childrens duvet covers, Purple duvet  cover, Duvet covers cheap
साइज: बस यूं ही चादर लेने न निकल पड़ें। आपका बेड कितने साइज का है और आपको साइड में कितनी चादर छोड़नी है इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए बेडशीट सिलेक्ट करें। आमतौर पर अगर आप मार्केट से चादर लेते हैं तो पैकेट पर ही साइज लिखा होता है, जो आपके काम को आसान कर सकता है। हालांकि, अगर आप बिना पैकेट वाली चादर लेते हैं तो नाप का ध्यान जरूर रखें।
Room😍 | Feminine bedroom decor, Living room decor apartment, Bedroom decor
वाइट vs कलरफुल चादर: वाइट कलर की खासियत होती है कि यह शांत करने में मदद करता है। यही इफेक्ट सफेद चादर भी क्रिएट करती है। यह ज्यादा रिलैक्सिंग फीलिंग के साथ ही मूड को शांत करने में मदद करती है। वहीं कलरफुल चादर रूम में चियरफुल फील क्रिएट करती है। बात करें स्ट्राइप चादर की तो यह रूम को व्यवस्थित दिखाने में मदद करती है।
wholesale bedding manufacturers & suppliers in 2020 | Bed sheets, Wholesale  bedding, Bed linen sets
रिटर्न पॉलिसी: चादर खरीदते समय चादर रिटर्न करने का भी ऑप्शन भी होना चाहिए। किसी समय चादर धोने के बाद अच्छी नहीं निकलती है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: