जीत के बाद बोले Rahul, यह केवल एक व्यक्ति की मेहनत नहीं


शारजाह, पंजाब ने सोमवार को आईपीएल में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स को 8 विकेट से हराकर लगातार 5वीं जीत दर्ज की और प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली। पंजाब ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से कोलकाता को 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन के सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 18.5 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की। 

राहुल ने सोमवार को मैच जीतने के बाद कहा, ‘‘मैं और पूरी टीम बहुत खुश है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम सब मिलकर करना चाहते थे- मैदान में जाना और सकातरात्मक क्रिकेट खेलना। हम सब को विश्वास था कि स्थति हमारे पक्ष में हो सकती है। लगातार 5 जीत, यह पूरी टीम के प्रयास का परिणाम है, यह केवल एक व्यक्ति की मेहनत नहीं है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘बल्लेबाजी अच्छी रही, गेंदबाजी भी अच्छी रही। 
हमने पूरे टूर्नामेंट के दौरान क्षेत्ररक्षण बहुत अच्छा किया। इस बात से खुश हूं कि सभी चीजें अच्छी हो रही हैं और हम दो और मैच जीत सकते हैं। अपने परिवार से दूर बबल में रहना बहुत मुश्किल है। उन्होंने (मनदीप सिंह) ने जिस तरह की हिम्मत दिखाई है उससे दूसरे खिलाड़यिों को भी प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने जिस तरह से आज खेला उसे देखकर हर कोई भावुक था। मनदीप मुश्किल समय से गुजर रहे हैं(मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है)। उन्होंने टीम के लिए खेला है जिस पर उन्हें और उनके पिता को गर्व होगा।’’



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: