भारत में आया New पबजी जैसा Sniper India 3D गेम, जिसमें दिखेंगे भारत के ही शहर


पबजी बैन के बाद नया 3D गेम भारत में आया है। इसका नाम है Sniper India ये भी शूटिंग गेम है। जिसे भारत में 3D गेम खेलने वाले गेमर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसकी खास बात य है कि इसमें ग्राफिक्स भारतीय लोकेशन बेस्ड हैं यानी बिल्डिंग्स, स्मारक और लोकेशन भारत के ही हैं। अगर आपने कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल या पबजी मोबाइल खेला है, तो Sniper India का गेम प्ले भी इसी तरह के Battle Royale गेम की तरह ही है। इस गेम में आपको कई तरह के स्नाईपर्स चुनने का ऑप्शन मिलेगा और आपको ज़्यादा से ज़्यादा किल्स बटोरने हैं। स्नाइपर के साथ ऐक्ससरीज अटैच करने का भी ऑप्शन दिया जाएगा।

मज़े की बात ये है कि आपको इस गेम में इंडिया गेट, लाल क़िला, चार मिनार जैसी जगहें मिलेंगी जहां आप गेम में स्नाइपिंग स्किल्स दिखा सकते हैं। इस गेम में भारत के अलग-अलग शहरों के लोकेशन हैं जिसे आप सेलेक्ट कर सकते हैं। इस गेम में दुश्मन कहीं भी छुपे हो सकते हैं और देखते ही आपको गन के स्कोप यूज करते हुए ज़ूम करके किल कर सकते हैं। इन्हें शूट करने के लिए आपको फ़ायर बटन दिखेगा जिसे यूज करके इन्हें किल कर सकते हैं। यहां स्नैपशॉट बटन भी दिया गया है जिसे गेमिंग के दौरान यूज कर सकते हैं।

इसके हर लेवल पर गेम में आपके लिए चैलेंज बढ़ेंगे साथ ही लोकेशन भी ट्रिकी होंगे। आपको ध्यान रखना है कि आप दुश्मनों को मारने के चक्कर में आम लोगों या सोल्जर्स को नहीं किल कर रहे हैं। ये गेम आपको और भी मज़ेदार इसलिए लगेगा कि आप अपने लोकेशन के हिसाब से गेम में भी जगह चुन पाएंगे। 

एडिशनल ऐक्सेसरीज के लिए आप इन ऐप को परचेज भी यूज कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम के एडिशनल एक्सेसरीज़ को आप 300 रुपये से 800 रुपये में ख़रीद कर बेहतर परफ़ॉर्म कर सकते हैं। Sniper India गेम 98 MB का है और इसे आप एंड्रॉयड स्मार्टफ़ोन पर फ़्री डाउनलोड कर सकते हैं। ये Android 4.4 और इससे ऊपर के वर्जन पर चलेगा।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: