Apple के One More Thing वर्चुअल इवेंट में आज होंगे ये खास प्रोडक्ट्स लॉन्च


दिग्गज टेक्नॉलजी कंपनी Apple इस साल का अपनी तीसरा इवेंट आयोजित करने जा रही है। Apple का यह वर्चुअल इवेंट आज ‘वन मोर थिंग’ नाम से आयोजन होने जा रहा है। बता दें कि ये One More Thing आम तौर पर जब स्टीव जॉब्स नए प्रोडक्ट लॉन्च करते थे तो आखिर में सरप्राइज के लिए One More Thing यूज करते थे। बहरहाल आज का जो ऐपल का इवेंट है इसमें कंपनी Apple Silicon वाले मैकबुक के मॉडल्स लॉन्च कर सकती है। जो ऐपल के तैयार किए गए Silicon प्रोसेसर पर काम करेंगे। 

कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में इंटेल प्रोसेसर की जगह इन-हाउस प्रोसेसर का इस्तेमाल करने की घोषणा की थी। इस इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे की जाएगी और इसका आयोजन वर्चुअली किया जाएगा। कंपनी के इस इवेंट का फ़ोकस ARM बेस्ड ऐपल के हार्डवेयर होंगे। जिनमें मुख्य रूप से Apple MacBooks शामिल होंगे। इस इवेंट में AirTags भी लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि पिछले कुछ समय से लगातार इसकी ख़बरें आ रही हैं। 

AirTags दरअसल एक ट्रैकिंग डिवाइस होगा जिसे ऐपल के प्रोडक्ट्स पर लगाया जा सकेगा। इसकी कीमत 69 डॉलर से 99 डॉलर तक हो सकती है।  इसी के साथ आज के इवेंट में कंपनी एयरपॉड्स स्टूडियो को भी लॉन्च कर सकती है।  यह भी संभव है कि कंपनी नए ऑडियो प्रॉडक्ट को लॉन्च करे। यह एक प्रीमियम ओवर-इयर हेडफोन होंगे, जिनका नाम AirPods Studio हो सकता है। इनकी कीमत 349 डॉलर हो सकती है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: