Apple one के सब्सक्रिप्शन में 195 रुपये में पाए ये सर्विस, Apple ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्च की ऑफर


अमेरिका की कंपनी Apple ने अपने खास इवेंट में Time Flies में Apple One सब्सक्रिप्शन सर्विस को लॉन्च किया है।  Apple One बंडल सब्सक्रिप्शन में आपको ऐपल की कई सर्विस दी जाएगी। भारत में Apple One की सर्विस 3 ऑप्शन्स में मिलेगी। Apple One इंडिविजुअल जिसके लिए आपको 195 रुपये हर महीने चुकाने होंगे। जबकि Apple One फैमिली के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 365 रुपये मंथली चुकाने होंगे। Apple One सब्सक्रिप्शन में आपको Apple Music, Apple TV+, Apple Arcade और क्लाउड स्टोरेज दिया जाएगा। हालां कि भारत में Apple News+ और Apple Fitness+ की सर्विस नहीं होने की वजह से आपको इसका फायदा नहीं मिल पाएगा। Apple One के सब्सक्रिप्शन में आपके इन सर्विस के साथ 50GB का iCloud स्टोरेज भी मिलेगा।

जबकि ऐपल वन के फैमिली सब्सक्रिप्शन को आप अपने पूरे परिवार के साथ शेयर कर सकते हैं। इसके प्लान में आपको 200GB क्लाउड स्टोरेज मिलेगा। जिसे आप 6 फैमिली मेंबर के साथ शेयर कर सकते हैं। कंपनी की ओर से अमेरिका और ब्रिटेन जैसे देशों के लिए Apple One Premier का प्लान भी पेश किया गया है जिसमें आपको 2TB तक का क्लाउड स्टोरेज मिलता है।

भारत में ऐपल की ओर से अभी iCloud, Apple Music, Apple TV+ जैसी सब्सक्रिप्शन दिए जा रहे हैं। इन सर्विसेज को यूज करने वालों को इसके लिए मंथली रेंट देना होता है। इसके अलावा Apple Arcade भी पहले से यहां उपलब्ध है। हालांकि अब कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया नया प्लान Apple One बंडल यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद और किफायती प्लान है। अब आपको अलग-अलग ऐप के सब्सक्रिप्शन का झंझट नहीं है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: