Chennai Super Kings ने जीता टॉस, राजस्थान रॉयल्स को दिया पहले बल्लेबाजी का न्यौता


चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।   राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाज़ी करेगी. राजस्थान के लिए इस मैच में यशसवी जयसवाल  डेब्यू कर रहे हैं। वहीं चेन्नई की टीम में आज अंबाती रायडू को आराम दिया गया है। इसके पीछे ओस एक बड़ा कारण है। अंबाती रायडू फिट नहीं हैं, इसलिए उनकी ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में शामिल किया गया है। राजस्थान रॉयल्स यह मैच बेन स्टोक्स और जोस बटलर के बिना खेल रही है। राजस्थान रॉयल्स अपने पहले मैच में इन दो धुरंधर खिलाड़ियों के बिना चेन्नई सुपर किंग्स से जीत के इरदे से मैदान पर उतरेगी। बता दें कि आईपीएल में अबतक दोनों के बीच खेले गए मैच के आंकड़ों के हिसाब से CSK और RR के बीच 21 मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें से 14 में चेन्नई ने बाजी मारी, जबकि 7 में राजस्थान रॉयल्स ने जीत हासिल की है।  ऐसे में स्मिथ कैसे मैच में जीत हासिल करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

दोनोें टीमें इस प्रकार है-

चेन्नई सुपर किंग्स : यशसवी जायसवाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड मिलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, टॉम कर्रन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट।

राजस्थान रॉयल्स : मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, दीपक चाहर, पीयूष चावला और लुंगी नगिडी।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: