IPL 2020 : Chennai Super Kings ने इस जीत के साथ की वापसी, Dhoni ने किया ये दावा


आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार तीन हार के बाज चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर वापसी के साथ ही अपने आलोचकों जवाब दे दिया है। चेन्नई ने किंग्स के 179 रनों के लक्ष्य को बिना विकेट गंवाए जीत हासिल की है। इस मैच में चेन्नई की ओर से डु प्लेसिस (नाबाद 87) और शेन वाटसन (नाबाद 83) के बीच पहले विकेट की 181 रन ने 17.4 ओवर में टीम को जीत दिला दी। धोनी ने अपनी टीम की एकतरफा जीत के बाद कहा, ”मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजों को सही किया। बल्लेबाजी में हमें जिस शुरुआत की जरूरत थी हमें वह शुरुआत मिली। उम्मीद करते है कि आगे वाले मैचों में इसे दोहराने में सफल रहेंगे।”

इसी के साथ धोनी ने शानदार पारी के लिए वाटसन की तारीफ की। धोनी ने कहा, ”वाटसन नेट पर गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहा था और आपको इसे पिच पर दोहराना होता है। यह समय-समय की बात है। फाफ हमारे लिए एंकर की भूमिका निभाता है और बीच के ओवरों में अच्छे शॉट खेलता है। वह लैप शॉट के साथ हमेशा गेंदबाज को भ्रम में डालता है।”

धोनी ने कहा कि पंजाब की टीम को कम स्कोर पर रोकना महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने कहा, ”पहले तीन चार मैच देखने के बाद मुझे लगा कि अगर आप उन्हें कम स्कोर पर रोकते हो तो उन पर दबाव डाल सकते हो। सभी टीमों के पास आक्रामक बल्लेबाज हैं जो गेंदबाजी को ध्वस्त कर सकते हैं और हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।”



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: