IPL 2020 : Gavaskar ने किया Kohli-Anushka पर किया ये कमेंट, जिसके बाद फैंस बोले इन्हें Commentary से हटाओ


आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में आरसीबी को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कोहली ने केएल राहुल को दो बार जीवन दान दिया, जिसके बाद राहुल ने 132 रनों की नाबाद पारी खेलकर 207 रनों का लक्ष्य आरसीबी के सामने रख दिया आरसीबी की खराब शुरुआत के बाद  कप्तान विराट कोहली पांच गेंदों पर 1 रन बनाकर आऊट हो गए। इसी दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है। गावस्कर का कमेंट गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच की कमेंट्री के दौरान आया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन उम्माद के मुताबिक नहीं रहा।

दरअसल, कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने कोहली की पत्नी वॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर टिप्पणी कर दी। गावस्कर की टिप्पणी विराट के फैन्स को नागवार गुजरी। सोशल मीडिया पर कोहली के प्रशंसकों ने गुस्सा जाहिर किया।

उनमें से कुछ ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने का आग्रह किया। कोहली के प्रदर्शन के साथ उनकी पत्नी का नाम घसीटे जाने से नाराज फैन्स सोशल मीडिया पर गावस्कर को ट्रोल करने लगे। कुछ ने लिखा कि गावस्कर जैसे महान बल्लेबाज से इस तरह के शब्दों और भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: