IPL 2020 : Sanju Samson को Next Dhoni कहने पर Gambhir और Sreesanth ने कसा शशी थरूर पर ये तंज


किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच कल खेले गये मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से शानदार बल्लेबाजी करके संजू सैमसन लगातार दो मैचों में ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए हैं। सैमसन ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में भी ताबड़तोड़ बैटिंग करके 42 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के लगाकर 85 रन बनाए। सैमसन की आतिशी पारी पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि ये बल्लेबाज अगला धोनी होगा। उनके इस ब्यान के बाद पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर सहमत नहीं दिखे। एस श्रीसंत ने भी कहा कि वह ‘अगले धोनी नहीं, संजू सैमसन हैं।’ कांग्रेस सांसद थरूर ने सैमसन की तारीफ में ट्वीट किया।




उन्‍होंने लिखा, “मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वो 14 साल के थे, तब मैंने उनसे कहा था कि एक दिन वह अगले एमएस धोनी बनेंगे। वह दिन आ गया है। इस आईपीएल में उनकी दो शानदार पारियों ने बता दिया है कि एक वर्ल्‍ड क्‍लास प्‍लेयर आ चुका है।”

थरूर के ट्वीट से कई यूजर्स नाराज दिखे। उनका कहना था कि संजू सैमसन की तुलना एमएस धोनी से नहीं की जानी चाहिए। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने थरूर को कोट करते हुए लिखा कि ‘संजू सैमसन को कोई अगला बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन कहलाएंगे।’ श्रीसंत ने सिलेक्‍टर्स पर सवाल उठाते हुए थरूर को जवाब दिया,



“वह अगला धोनी नहीं है। वह संजू सैमसन है… अकेला। उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में ख‍िलाना चाहिए था। प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए। अगर उन्‍हें सही से मौके दिए गए होते तो वह ऐसा खेल भारत के लिए दिखा रहे होते और वर्ल्‍ड कप जिताते लेकिन….”

मैन ऑफ द मैच सैमसन ने कहा, “मैं पिछले साल से ही अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं। मैं बहुत अच्छी मनोदशा में हूं और अपने खेल में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं। मैंने यह हासिल करने के लिये कड़ी मेहनत की। मैंने खुद से कहा कि मेरे पास इस शानदार खेल में 10 साल हैं और मुझे इन 10 वर्षों में सब कुछ झोंक देना है।”



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: