IPL: RCB के हेसन ने कहा, UAE की पिचों पर इतना स्कोर होगा चुनौतीपूर्ण


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वां सीजन इस बार दुबई में होने जा रहा है। वहां की पिचों को देखते हुए RCB के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने चुनौतीपूर्ण स्कोर के बारे में बताया हैं। माइक हेसन ने कहा कि यूएई में दुबई और अबु धाबी की पिचों पर 150-160 रन का स्कोर चुनौतीपूर्ण होगा। आईपीएल के पिछले सत्रों में इस टीम के खिलाफ आखिरी ओवर में काफी रन बने हैं, लेकिन RCB के क्रिकेट संचालन निदेशक हेसन ने कहा कि उन्होंने ऐसे गेंदबाजों की पहचान कर ली है जो इस दौरान गेंदबाजी करेंगे।

हेसन ने आरसीबी के यू-ट्यूब चैनल पर कहा, ‘यहां कुछ मैदानों पर 150-160 रन का स्कोर अच्छा माना जाएगा। यहां अलग माहौल होगा। उन्होंने कहा, अबु धाबी की तुलना में बाकी के दोनों मैदानों (दुबई और शारजाह) में स्पिनरों की भूमिका अहम होगी क्योंकि वहां गेंद ‘स्किड’ करेगी। यह हालांकि कई चीजों पर निर्भर करता है। हमें हर दिन की परिस्थितियों के मुताबिक ढलना होगा।’

हेसन ने कहा कि अबु धाबी जैसे मैदान में आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करना चिन्नास्वामी से बिल्कुल अलग होगा। टीम 2016 में फाइनल खेलने के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रही है, लेकिन कोच का मानना है कि इस बार टीम बेहतर स्थिति में है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: