Jio ने launch किया 598 रुपये प्लान, जिसमें complimentary जियो सूट ऐप्स subscriptions भी हैं शामिल


रिलांयस Jio ने अपने यूजर्स के लिए नया 598 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन शामिल है। बता दें, हाल ही में टेलीकॉम कंपनी ने IPL 2020 से पहले डिज़नी+ हॉटस्टार एनुअल वीआईपी सब्सक्रिप्शन के लिए कुछ नए प्लान पेश किए थे। इसके कुछ दिनों बाद अब  नए 598 रुपये के प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इसकी वैधता 56 दिन की है, जिसमें यूजर्स को रोज़ाना 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। इस पैक में नॉन-जियो कॉल के लिए 2000 मिनिट्स मिलेंगे और इसके साथ ही कॉम्प्लिमेंट्री जियो सूट ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इस पैक में रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी दी है।

Jio ने अपनी साइट पर नए 598 रुपये के प्रीपेड प्लान को लिस्ट कर लिया है। 

इस प्लान में 2 जीबी डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी। इस प्लान की असल कीमत 399 रुपये है। जैसे कि हमने पहले ही बताया कि यह 598 रुपये का प्रीपेड प्लान कॉम्प्लिमेंट्री जियो सूट ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी लेकर आता है। वहीं, प्लान की वैधता 56 दिन की है।

आपको बता दें, हाल ही में जियो ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान का ऐलान किया था, जो हैं 499 रुपये का प्रीपेड प्लान और 777 रुपये का प्रीपेड प्लान। दोनों ही प्लान लेटेस्ट प्लान की तरह 1 साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। गौरतलब है कि हाल ही में डिज़नी+ हॉटस्टार ने ऐलान कया है कि एनुअल वीआईपी और प्रीमियम सब्सक्राइबर्स Indian Premier League (IPL) 2020 क्रिकेट मैच का लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

499 रुपये के प्रीपेड प्लान की बात करें, तो यह प्लान प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा बेनेफिट के साथ आता है और इसमें आपको 56 दिन तक की वैधता प्राप्त होती है। ये केवल डेटा पैक है, जिसमें आपको वॉयस व एसएमएस की सुविधा नही प्राप्त होगी। 



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: