Nailpant सिर्फ खूबसूरती को ही नहीं बल्कि घर के कई मुश्किल कामों को बनता है आसान


नेल पेंट लगाना हर लड़की को बहुत पसंद होता है ये खूबसूरती को बढ़ाने में लड़कियों के बहुत काम आती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं के नेल पेंट सिर्फ खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ही नहीं बल्कि और भी कई कामों में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जी हाँ, नेल पेंट आपके कई कामों को आसान बना सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कैसे। 
जूते के फीते चिपकाना: जूते के फीते के सिरे अक्सर खराब हो जाते हैं तो उन्हे ठीक करने के लिये या तो उन्हे हल्का सा जलाया जा सकता है या फिर नेल पेंट लगाई जा सकती है। मजे के लिये एक बार पारदर्शी नेलपेंट (Nail Paint) को छोड़कर रंगीन नेलपेंट (Nail Paint) अपनायें।
लेगिंग को फटने से रोकना; घर से निकलने के बाद आपने देखा कि आपकी लेगिंग में छोटा सा छेद हो गया है। अब आप क्या करेंगी। पारदर्शी नेलपेंट (Nail Paint) को फटे भाग के किनारों पर लगायें। इससे वह छेद और बड़ा नहीं होगा।
सुई में धागा डालना: सुई में धागा डालने के लिये हमें काफी मशक्कत करनी पड़ती है। धागे के सिरे को नेलपेंट (Nail Paint) में हल्के से डुबोयें। इससे धागा सख्त हो जायेगा और आसानी से सुई में चला जायेगा।
गहनों से सुरक्षा: क्या आपने ध्यान दिया है कि इस प्रकार की अंगूठी या हार पहनने के बाद आपकी त्वचा हरी हो जाती है। इसे रोकने के लिये उन गहनों के त्वचा के सम्पर्क में आने वाली सतह पर पारदर्शी नेलपेंट (Nail Paint) की परत लगायें। कई कपड़ों पर के स्टोन काफी नाजुक होते हैं, उन्हें गिरने से बचाने के लिये पारदर्शी नेलपेंट (Nail Paint) की परत लगायें। 



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: