Realme स्मार्टफोन कंपनी ने M1 Sonic Electric Toothbrush भारत में किया लॉन्च, जाने Price


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने आज भारत में अपना इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया है। Realme के इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश का नाम Realme M1 Sonic है। Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश की कीमत 1,999 रुपए है। ग्राहक इलेक्ट्रिक टूथब्रश को 10 सितंबर की दोपहर 12 बजे से Realme.com और Flipkart से खरीद पाएंगे। M1 इलेक्ट्रिक टूथब्रश दो कलर ऑप्शन ब्लू और व्हाइट में आएगा।

ये रियलमी का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश है। एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 90 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ये टूथ ब्रश वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  Realme M1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश में सॉनिक मोटर दिया गया है, जो 1 मिनट में 34,000 बार तक वाइब्रेट हो सकता है। कंपनी का कहना है कि ये टूथब्रश प्रभावी तरीके से मुंह के किसी भी हिस्से को क्लीन कर सकता है। 

इसमें 4 क्लीनिंग मोड्स मौजूद हैं। इस टूथब्रश में 3.5mm थिन मेटल फ्री ब्रश हेड दिया गया है, जो मुंह में सेंसेशन घटाने में मदद करता है। रियलमी ने M1 Sonic में Dupont ब्रिसल्स को शामिल किया है, जो दावे के मुताबिक 99.99 प्रतिशत एंटीबैक्टीरियल प्रॉपर्टी वाला है। इसके साथ ही ब्रश में ब्लू इंडिकेटर भी मौजूद है। ये ब्रश हेड को बदलने का वक्त आने पर यूजर को अलर्ट करता है। कंपनी का कहना है कि एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 90 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि महज 5 मिनट की चार्जिंग के बाद इसे 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ 800mAh की बैटरी दी गई है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: