Samsung का नया टेब Galaxy Tab A7 प्री बुकिंग से साथ भारत में लॉन्च, ये हैं इसकी खासियत


Samsung ने भारत में अपने नये टेबलेट Galaxy Tab A7 लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस टेब में 3GB रैम और 32GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई। जिसे आप एसडी कार्ड के जरिये 1 TB  तक बढ़ा सकते हैं। कंपनी ने इस दो वेरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस टेब की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। कंपनी के इस कीमत वाले टेब में सिर्फ वाईफाई वेरिएंट दिया गया है। जबकि इसके दूसरे वेरिएंट में LTE और WiFi दोनों दिये गये हैं। कंपनी ने इस मॉडल की क़ीमत 21,999 रुपये रखी है। इसमें तीन कलर डार्क ग्रे, सिल्वर और गोल्ड वेरिएंट्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी के इस टेब Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग आज से शुरू हो रही है। इसे सैमसंग की वेबसाइट, लीडिंग रीटेल स्टोर्स और ऑनलाइन पोर्टल के ज़रिए प्री बुक करा सकते हैं।

ऑफर की बात करें तो Samsung के इस टेब Galaxy Tab A7 प्री बुकिंग कराने पर टैब का की-बोर्ड कवर 1,875 रुपये में ही खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 4,499 रुपये है। इसके अलावा ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 2,000 रुपये का एडिशनल कैशबैक भी दिया जाएगा। इस टैबलेट के साथ 2 महीने के लिए YouTube प्रीमियम का फ़्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

Galaxy Tab A7 स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स

Galaxy Tab A7 में 10 इंच की WUXGA+ टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले में बेजल्स हैं और ये टैबलेट मेटल फ़िनिश का है। कंपनी के मुताबिक़ ये 7mm थिन है। Galaxy Tab A7 में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी बैटरी 7,040mAh की है और इसके साथ ऐडेप्टिव फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 80% का है और कंपनी ने कहा है कि ये टैबलेट वर्क और प्ले के लिए बेहतर फ़िट बैठेगा। इसके साथ Netflix और Spotify का डीप इंटिग्रेशन दिया गया है। कंपनी ने इस टैबलेट के AUTO HotSpot और Quick Share फीचर को भी हाईलाईट किया है। इसके तहत सैमसंग अकाउंट से लॉग्ड इन रहने पर किसी भी सैमसंग डिवाइस के कॉल टेक्स्ट को इस पर ऐक्सेस कर सकेंगे।फोटॉग्रफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: