Samsung की ‘Home Festive Home’ Offers में मिल रहे हैं Samsung के ये Smartphones बिल्कुल फ्री


दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग इस बार फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों के लिए एक खास ‘Home Festive Home’ के नाम का ऑफर लेकर आया है। कंपनी के मुताबिक ये ऑफर 5 अक्टूबर से 20 नवंबर तक चलेगी। ऑफर में कंपनी अपने प्रॉडक्ट्स की खरीद पर 20 हजार रुपये तक का कशबैक भी दे रही है। इस सेल में सैमसंग के होम अप्लायंसेज की खरीद पर यूजर्स को Galaxy Fold, Galaxy s20 Ultra और Galaxy Note10 Lite जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन फ्री मिल रहे हैं। आईये जानते हैं और भी दिये जा रहे ऑफर्स के बारें में…

इस खास फेस्टिव ऑफर में Samsung QLED 8K टीवी के 85 इंच, 82 इंच और 75 इंच वाले वेरियंट के साथ Galaxy Fold स्मार्टफोन फ्री मिलेगा। वहीं, कंपनी इस दौरान 75 इंच के ऊपर वाले QLED टीवी के साथ Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन ऑफर कर रही है। इसके अलावा 55 इंच के QLED और 65 इंच के UHD टीवी के साथ गैलेक्सी A21s मिल रहा है। अगर आप सैमसंग के 65 इंच वाले QLED, QLED 8K के अलावा 70 इंच या उसके ऊपर का Crystal 4K UHD TV मॉडल खरीदते हैं, तो आपको गैलेक्सी A31 स्मार्टफोन फ्री मिलेगा।

कंपनी अपने इस फेस्टिव ऑफर के दौरान यूजर्स को 3 साल की वॉरंटी और कम से कम 990 रुपये की ईएमआई के साथ 20 हजार रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। कंपनी 3 साल (1+2 साल एक्सटेंडेड वॉरंटी) पैनल पर दे रही है। इसके साथ ही QLED टीवी पर 10 साल के लिए नो-स्क्रीन बर्न इन वॉरंटी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी सभी टीवी मॉडल्स के साथ ओटीटी और डीटीएच के आकर्षक डील भी दे रही है।

इसी के साथ कंपनी के इस फेस्टिव होम ऑफर में आप शानदार सैमसंग रेफ्रिजरेटर भी बेस्ट डील में खरीद सकते हैं। कंपनी अपने फ्लैगशिप Spacemax Family Hub रेफ्रिजरेटर के साथ Galaxy Note10 Lite स्मार्टफोन फ्री में ऑफर कर रही है। वहीं, सैमसंग कर्ड मैस्ट्रो फ्रिज की खरीद पर यूजर्स को 15 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलवा IoT सपॉर्ट वाले फैमिली हब रेफ्रिजरेटर पर कंपनी 20 प्रतिशत तक का कैशबैक दे रही है।

इसके साथ ही कंपनी साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर को क्रमश: 2490 रुपये और 990 रुपये की शुरुआती ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी डिजिटल इनवर्टर टेक्नॉलजी वाले भी रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: