Samsung के Galaxy Z Fold 2 की 14 सितंबर से होगी भारत में pre-booking शुरू


साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी Samsung ने हाल ही में Galaxy Z Fold 2 को लॉन्च किया था। कंपनी ने आज इसकी प्री-बुकिंग का भी ऐलान कर दिया है। 14 सितंबर से Galaxy Z Fold 2 5G की प्री बुकिंग भारत में शुरू हो सकती है। इसकी शुरुआत दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। कंपनी इसकी प्री-बुकिंग के साथ ग्राहकों को कुछ ऑफर्स भी देने जा रही है। Galaxy Z Fold 2 5G को सैमसंग की वेबसाइट सहित रीटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है। ये दो कलर वेरिएंट्स ब्लैक और ब्रॉन्ज़ में बाजार में उतारा जाएगा। कीमत की बात की जाए तो इसकी क़ीमत की शुरुआत 1.50 लाख रुपये रखी गई है।

क्या हैं ऑफर्स 

सैमसंग की वेबसाइट और सैमसंग स्टोर से ख़रीदने पर नो कॉस्ट ईएमएआई का ऑप्शन मिलेगा जो 12 महीने तक के लिए है। इसके साथ 4 महीने तक YouTube प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन फ़्री दिया जा रहा है। Microsoft Office 365 को 22% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Galaxy Z Fold 2 के खास फीचर्स

Galaxy Z Fold 2 में 7.6 इंच की Dynamic AMOLED Infinity O डिस्प्ले दी गई है। कवर डिस्प्ले 6.2 इंच की है जिसे आप फ़ोन फ़ोल्ड करके यूज कर सकते हैं। पिछले Fold स्मार्टफोन के मुक़ाबले इस बार बड़ी और प्रैक्टिकल कवर डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफ़ोन में मल्टी ऐक्टिव विंडो का सपोर्ट दिया गया है जिससे ख़ास तौर पर फोल्डेबल डिस्प्ले में काम करने के लिए बनाया गया है। ऐप्स को साइड बाइ साइड यूज कर पाएंगे। इस फ़ोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, ये तीनों रियर कैमरे 12 मेगापिक्सल के है। सेल्फ़ी के लिए इस फ़ोन में 10 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफ़ोन Android 10 बेस्ड कंपनी के कस्टम यूआई पर चलता है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: