True wireless हेडफोन्स Noise Air Buds भारत में लॉन्च, आज मिल रही हैं ये खास ऑफर


कंपनी ने अपने नए Noise Air Buds को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक ये कंपनी के नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडफोन्स हैं। इनकी खासियत ये है कि इनका डिजाइन AirPods जैसा है। इनमें टच कंट्रोल्स, वॉयस असिस्टेंट ऐक्सेस और वाटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

कंपनी ने ग्राहको के लिए इस ट्रू वायरलेस हेडफोन्स को ग्लॉसी फिनिशिंग के साथ सिंगल आइसी वाइट कलर ऑप्शन में भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी के मुताबिक इस Noise Air Buds ट्रू वायरलेस हेडफोन्स की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। बता दें कि इन Noise Air Buds को ऑफिशियल वेबसाइट पर 1,999 रुपये में लिस्ट रखा गया है और ये डिस्काउंट वाली कीमत केवल आज के लिए यानी 3 नवंबर तक ही सीमित है। बता दें कि कंपनी के इन TWS हेडफोन्स को ऑफिशियल वेबसाइट के साथ-साथ ऐमेजॉन से भी खरीद सकते है।

Noise Air Buds के स्पेसिफिकेशन्स
इन बड्स में बैलेंस्ड साउंड के लिए 13mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का इस्तेमाल करते हैं और इनकी रेंज 10 मीटर तक है। ये SBC और AAC साउंड प्रोफाइल सपोर्ट के साथ आते हैं। ये Noise बड्स एंड्रॉयड और iOS दोनों के ही साथ कॉम्पैटिबल हैं। इन ईयरबड्स की खुद की बैटरी 45mAh की है और ये 4 घंटे तक चलाया जा सकता हैं। इन्हें केस के जरिए 1.2 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। केस के बारे में बात करें तो इसकी बैटरी 500mAh की है। इससे 16 घंटे तक की एडिशनल बैटरी मिलेगी। केस को USB टाइप-सी के जरिए चार्ज होने में दो घंटे का समय लगता है।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: