Xiaomi कंपनी का Mi TV Horizon आज भारत में होगा launched , जाने feature


Xiaomi आज भारत में Mi TV Horizon Edition कंपनी इसे ऑनलाइन लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही में कुछ दिन पहले इसका एक टीजर भी जारी किया था।

Mi TV Horizon एडिशन में Mi के पहले टीवी के मुक़ाबले कई बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी के मुताबिक़ इस स्मार्ट टीवी में 5,000 ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा, साथ ही इसमें गूगल प्ले स्टोर का भी ऐक्सेस दिया जाएगा।

बढ़िया पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी इसमें सॉफ़्टवेयर से जुड़े कई बदलाव भी कर सकती है। इस स्मार्ट टीवी में बेजल्स भी कम होंगे, साथ ही इसमें Quick Wake फीचर दिया जाएगा। जिससे इस फीचर के तहत स्टैंडबाई मोड से ये तेजी से नॉर्मल मोड में आ जाएगा। Mi TV Horizon एडिशन के तहत कंपनी 43 इंच फ़ुल एचडी एलईडी वेरिएंट पेश कर सकती हैं साथ ही इसमें V शेप्ड स्टैंड की ऑप्शन भी मिल सकती है और इसमें Android बेस्ड Patchwall UI दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1GB रैम के साथ Cortex A53 प्रोसेसर और 8GB की स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी इस टीवी के साथ बिल्टइन इन क्रोमकास्ट फ़ीचर मिल सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी ए पोर्ट सहित हेडफ़ोन जैक जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें 20W के स्पीकर्स भी दिए जा सकते हैं।



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: